बांका में हाइवा और ऑटो की टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

बांका में हाइवा और ऑटो की टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Share with
Views : 388
रिपोर्टर- राकेश कुमार बच्चू (चांदन) बांका


बांका जिले के चांदन थाना अंतर्गत कटोरिया चांदन मुख्य मार्ग के कानी महुआ मोड़ के पास कल दोपहर के 2:00 बजे तुर्की से सामान लेकर चांदन की ओर आ रही ऑटो को पीछे से हाइवा ने ठोकर मार दिया। जिससे ऑटो रोड से उतरकर गड्ढे में जा गिरा, और ऑटो पलट गई। जिससे नावाडीह निवासी सहदेव रमानी का पोता चंदन कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया। ऑटो चालक को हल्की चोटें आई थी। ऑटो चालक एवं राहगीरों के सहयोग से चंदन कुमार को चांदन पीएचसी में भर्ती कराया गया। लेकिन चांदन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति बिगड़ते देख देवघर रेफर कर दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई।
       घटनास्थल पर मौजूद ऑटो चालक मिथिलेश चौधरी ने बताया कि मैं अपने दुकान तुर्की मोड से सिमरिया गांव में छठियारी के लिए डीजे, चावल सब्जी बनाने के लिए टोकन कढ़ाई एवं डेकोरेशन का सामान लेकर जा रहा था। इसी बीच कटोरिया की ओर से काफी रफ्तार में एक हाइवा आ रही थी जिसने मेरे ऑटो के दाहिने बॉडी में ठोकर मार दी जिससे मेरा ऑटो अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। हम ऑटो में दो लोग सवार थे। और दोनों ऑटो पलटने के चपेट में आकर घायल हो गए।
         उन्होंने बताया कि मेरे ओटो पर सवार चंदन कुमार पिता आशीष रामानी ग्राम नावाडीह निवास तुर्की मोड़ अपने दोस्त पवन कुमार से मिलने के लिए आया था। लेकिन पवन कुमार नहीं मिलने के कारण, वह मेरे ओटो पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था। ऑटो पलटने के कारण वह बुरी तरह घायल हो गया। घायल अवस्था में राहगीरों की सहयोग से चांदन पीएचसी ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया गया। लेकिन उसकी स्थिति नाजुक देखकर बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया गया। लेकिन चंदन कुमार की मौत देवघर पहुंचने के पूर्व हो गई।
           उन्होंने बताया कि तुरंत चांदन पुलिस को हाइवा द्वारा ठोकर मारने की सूचना एवं गाड़ी नंबर 3254 बताते हुए ऑटो दुर्घटना होने की सूचना दी थी। लेकिन पुलिस विलंब से पहुंचने के कारण तब तक हाइवा चालक अपनी गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गया। 
        मृतक शव पोस्टमार्टम होने के बाद देर रात अपने निवास स्थान नावाडीह पहुंचते ही पूरे गांव में सन्नाटा छा गया। परिजन में कोहराम मच गया। डेढ़ 2 महीना पहले भी इसी तरह बाइक से आमने-सामने की टक्कर से हंसता खेलता परिवार का मालिक नौजवान नवयुवक चंदन तुरी का मौत हो गई थी। अभी उसे दुख से गांव उभरा नहीं था। इस गांव में यह दूसरी घटना हो गई। ग्रामीण, शुभचिंतकों ने कहा हे भगवान आपकी कैसी लीला आप ही जाने।
error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले