ट्रेन का लोको पायलट हॉर्न बजाता रहा, रील बना रहे तीन लोगों की गई जान।

ट्रेन का लोको पायलट हॉर्न बजाता रहा, रील बना रहे तीन लोगों की गई जान।

Share with
Views : 359
सोशल मीडिया पर लाइक्स-कॉमेंट पाने का जुनून जानलेवा हो चला है. इसी चक्कर में तीन लोग अपनी जान गंवा बैठे. दरअसल, दो नौजवान और एक युवती रेलवे ट्रैक पर कथित रूप से रील बना रहे थे.
वो अपने वीडियो शूट में इतने मगन थे कि ट्रेन का हॉर्न भी उन्हें सुनाई नहीं दिया. ट्रेन का चालक हॉर्न बजाता रहा लेकिन तीनों युवाओं में से कोई नहीं हटा. ट्रेन के टकराने से उनकी मौत हो गई. उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की है. यहां के मसूरी इलाके से गुजरने वाली पद्मावत एक्सप्रेस की चपेट में आए तीन लोगों के नाम नदीम, जैनब और शकील हैं. तीनों की उम्र 20-22 साल के बीच है. नदीम और जैनब पति-पत्नी थे. सात महीने पहले ही शादी हुई थी. वहीं शकील नदीम का दोस्त था. दोनों साथ में ट्रक चलाने का काम करते थे. बुधवार, 14 दिसंबर की रात पति-पत्नी घूमने जाने की बात कहकर घर से निकले थे. उसी रात घरवालों को हादसे का पता चला.

स्टंट वीडियो बना रहे थे!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, DCP रूलर जोन डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि स्टेशन मास्टर से सूचना प्राप्त हुई की कल्लू गढ़ी रेलवे ट्रैक पर एक युवती और दो युवकों की लाश पड़ी है. पुलिस ने बताया है कि तीनों मृतक रेलवे ट्रैक पर कोई स्टंट वीडियो शूट कर रहे थे. हालांकि, मृतकों के परिजन पुलिस की इस बात से सहमत नहीं हैं.

परिवार का कहना है कि नदीम के पास कोई फोन नहीं था. वहीं शकील के भाई ने बताया है कि उसे वीडियो-फोटो का कोई शौक नहीं था. परिवार वालों का कहना है कि रील बनाते वक्त उन्हें हॉर्न कैसे नहीं सुनाई दिया. लेकिन ट्रेन के लोको पायलट ने कुछ और बात बताई. नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पायलट ने तीनों को रील बनाते देखा और कई बार हॉर्न भी बजाया.

रिपोर्ट्स के अनुसार, मौके से पुलिस को मोबाइल फोन भी मिले हैं. पुलिस का कहना है कि इनसे पता चलता है कि रील बनाने के दौरान ही तीनों ट्रेन की चपेट में आए. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

हाल ही में फिरोजाबाद से भी ऐसी घटना सामने आई थी. रुपसपुर रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाते समय दो युवक राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए थे. हादसे में मैनपुरी के बरनाहल कस्बे के एक गांव में रहने वाले 20 साल के करण और उसके 19 साल के दोस्त शशांक की मौत हो गई थी.
error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले