लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की हुई बैठक, किसान की समस्या पर की चर्चा

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की हुई बैठक, किसान की समस्या पर की चर्चा

Share with
Views : 359
TODAY आज तक, से पूजा प्रिया की रिपोर्ट:

उचित मूल्य पर किसानों को मिले खाद: पंकज कुमार"_प्रदेश उपाध्यक्ष ,लोजपा (रा)

बांका: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के जिला कार्यालय में सोमवार को जिला अध्यक्ष बेबी यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में प्रदेश महासचिव लोजपा (रामविलास) संजीव श्रीवास्तव बांका जिले के कार्यकर्ताओं से जूम ऐप के द्वारा जुड़े, और उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा सभी कार्यकर्ता अपने-अपने प्रखंड में जाकर टोली बनाकर किसानों की समस्या को सुने उन्हें उचित कीमत पर खाद बीज मिल रहा है या नहीं, नहीं मिल रहा है तो क्यों नहीं मिल रहा है, अगर कहीं शिकायत मिले तो संबंधित पदाधिकारी से मिलकर किसानों की समस्या को बताएं. और यथाशीघ्र समस्याओं का निदान करवाएं.
मौके पर पंकज कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष (खेल एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ) ने कहा: किसानों को उचित मूल्य पर खाद मिलनी ही चाहिए. अगर किसानों को उचित मूल्य पर खाद बीज उपलब्ध नहीं होता है. तो हम लोग किसानों की समस्या को लेकर आंदोलन करेंगे. धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा.

इस मौके बैठक में जूम ऐप के माध्यम से प्रदेश महासचिव संजीव श्रीवास्तव शामिल हुए. जिला अध्यक्ष बेबी यादव प्रदेश महासचिव दीपक पासवान प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज कुमार जिला संगठन मंत्री रवि रंजन तोमर जिला महासचिव सुजीत मंडल अरुण झा अशोक साह मुन्ना रावत कुंदन दास साजन मंडल शैलेंद्र पासवान इत्यादि कार्यकर्ता जूम ऐप के माध्यम से प्रदेश महासचिव से जुड़े और सभी ने बारी बारी से अपनी बातों को रखा.
error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले