बिहार राज्य के प० चंपारण के रामनगर थाना क्षेत्र में एक के बाद एक हत्या का सिलसिला जारी !

बिहार राज्य के प० चंपारण के रामनगर थाना क्षेत्र में एक के बाद एक हत्या का सिलसिला जारी !

Share with
Views : 537
_ठाकुर रमेश शर्मा -रामनगर, प०चंपारण (बिहार)_
_10-09-2023_

प० चंपारण रामनगर नगर परिषद के वार्ड नं 3 निवासी 24 वर्षीय नवयुवक सद्दाम हवारी का शव नगर के कब्रिस्तान से दक्षिण रामरेखा नदी सायफन के नीचे श्यामज्योति सिनेमा से लगभग 50 मीटर के दूरी पर पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर लिया है। सद्दाम वार्ड नं 2 के नेसार हवारी के पुत्र है। अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।पुलिस द्वारा जांच पड़ताल में विशेष टीम लगा दिया गया है।
सर्व विदित है की रामनगर परिषद का ये अल्पसंख्यक युवाओं का चौथा घटना है। सबेया वाले घटना को रामनगर के लोग भुला भी नही पाए थे की तबतक ये दूसरी घटना सीघ्र ही घटित हुई है जो बहुत ही हृदय विदारक है।
रामनगर के अल्पसंख्यक नेता भाई औरंगजेब, जदयू नेता गुड्डू शेख,समाजसेवी भाई तबरेज खान(भगत सिंह चौक), विशेष प्रतिनिधि भाई रैफुल धनर्पा के साथ वर्तमान मुखिया अफसर इमाम,कांग्रेसी नेता मोतियुर रहमान के साथ भाजपा नेता अभिषेक राय ने अपने बयान में बताया कि रामनगर क्षेत्र में इतनी हत्याएं हो रही है,फिर भी रामनगर थाना प्रभारी को नहीं हटाए जाना अनेकों सवालों को जन्म दे रहा है।
चंपारण परिक्षेत्र के हजारों जनता का मांग चंपारण क्षेत्र के डीआईजी जयंत कांत तथा तिरहुत परिक्षेत्र के आईजी से प्रार्थना है की आखिर कौन सा तकनीकी अनुसंधान हो रहा है जो रामनगर क्षेत्र में आए दिन हत्या हो रहा है फिर भी थानेदार अनंत काल के लिए जमे रह जायेंगे क्या ?
इस घटना के बाबत महान समाजसेवी भाई तबरेज ने बताया की यह घटना अभी संदिग्ध है।इसे हत्या नही कहा जा सकता है।हमारे अल्पसंख्यक समाज में शिक्षा की कमी है जिससे नवजवान गलत संगति में पड़ के गलत रहो पर चल रहे है जिससे ऐसी घटनाए की आए दिन पुनरावृति हो रही है।केंद्र तथा राज्य सरकारें अनेकों योजनाएं चला रही है,जिसपे हमारे रामनगर क्षेत्र के नवजवान पीढ़ी अम्ल तो नही कर रहे है,परंतु गलत संगति एवं नशे का सेवन करते है जिससे ऐसी घटनाए हो रही है।जिसमे पुलिस प्रशासन की कोई दोष नही है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के कारणों का खुलासा हो जाएगा
error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले