बांका में अपराध की योजना बना रहे एक अपराधी को पुलिस ने देशी पिस्तौल के साथ दबोचा...

बांका में अपराध की योजना बना रहे एक अपराधी को पुलिस ने देशी पिस्तौल के साथ दबोचा...

Share with
Views : 609
बांका: जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के मखदूम्म गांव में बीएमपी जवान घनश्याम चौधरी के पुत्र देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया। सूत्रों के मुताबिक पिछले कुछ वर्ष पूर्व घनश्याम चौधरी के बड़े बेटे संजय कुमार को भी समु्खिया मोड  स्थित पेट्रोल पंप पर हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। वही इस वक्त संजय कुमार शराब माफिया में भी संलग्न है। सूत्रों का कहना है कि मंजय कुमार घर में देसी पिस्टल के दम पर विवाद कर रहा था । जिसको लेकर गुप्त सूचना पर अमरपुर थाना पुलिस ने विशेष छापेमारी कर घर से ही रंगे हाथ हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया।वही पुलिस का यह मानना है कि किसी बड़ी वारदात को योजना बनाते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि शनिवार देर रात्रि गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के मकदुम्मा गांव में अवैध हथियार के साथ एक अपराधी किसी अपराध के घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है।जिसके आधार पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस को अचानक देख कर अपराधी भागने लगे।भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने पीछा कर धर दबोचा।तलाशी के दौरान उनके पास से एक देसी पिस्टल बरामद किया गया।मौके से गिरफ्तार अपराधी मकदुम्मा निवास 32 वर्षीय मंजय कुमार मंडल को रंगे हाथ गिरफ्तार कर थाना लाया गया.।

गिरफ्तार अपराधी से पुलिस द्वारा बारीकी से पूछताछ किया गया. जिसके बाद मामला दर्ज करते हुए आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.


रिपोर्ट: प्रीतम सुमन
error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले