बांका में कलयुगी बेटे ने तलवार के वार से अपने पिता को उतारा मौत के घाट, मची सनसनी।

बांका में कलयुगी बेटे ने तलवार के वार से अपने पिता को उतारा मौत के घाट, मची सनसनी।

Share with
Views : 1585
TODAY आज तक से दिव्यांशु राठौर की रिपोर्ट:

बांका: जिले के शंभूगंज थाना से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मामला थाना क्षेत्र के बेलसीरा गांव कब बताया जा रहा है जहां एक जुआरी पुत्र ने अपने पिता की धारदार तलवार से हत्या कर दी। बीच-बचाव करने पहुंची उसकी दो पुत्रवधु भी जख्मी हो गईं। 80 वर्षीय चमकलाल यादव की हमले से मौत हो गई,


 जबकि मृतक की पुत्रवधु कुंदन यादव की पत्नी संगीता देवी और संतोष यादव की पत्नी बबीता देवी बीच-बचाव में घायल हो गईं। बताया जा रहा है कि 60 हजार के लिए बेटे पंकज यादव ने घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर पुलिस जांच करने में जुट गई है। जख्मी संगीता देवी सहित अन्य स्वजनों ने बताया कि चमकलाल यादव बीएमपी में भर्ती हुआ थे, फिर दारोगा बनकर जमालपुर से सेवानिवृत्‍त हो गए। चमकलाल की पत्नी सरोजनी देवी का निधन 15 वर्ष पहले हो चुका है। चमकलाल यादव की सात संतानों में दो पुत्री एवं पांच पुत्र है। पुत्री मीरा और नीलम देवी की शादी हो चुकी है।

इसके अलावा अलावा बड़ा पुत्र जनार्दन यादव, मनोज यादव, संतोष यादव, पंकज यादव एवं कुंदन उर्फ छोटू यादव है। गंभीर बीमारी के कारण दूसरे नंबर के पुत्र मनोज की मृत्यु हो चुकी है और जनार्दन खेती-किसानी का काम करता है। बाकी दो भाई कुंदन और संतोष ड्राइवर है।


वहीं, चौथे नंबर के बेटे पंकज के बारे में कहा जाता है कि वह जुआरी और अय्याश भी है। बताया कि जुएं और नशे की लत के कारण पंकज अपने हिस्से की पांच कट्ठा जमीन भी बेच चुका है। पिछले कुछ माह से पंकज अपने पिता की पेंशन राशि पर नजर गड़ाए हुए था, लेकिन चमकलाल पेंशन राशि देने से मना कर रहे थे।

सूचना पर अपर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सहित अन्य पुलिस बल गांव पहुंचे, जहां जख्मी मृतक की दोनों पुत्रवधुओं को सीएचसी में भर्ती कराया। इस घटना में जख्मी कुंदन यादव की पत्नी संगीता देवी ने पंकज यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अपर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि आरोपित पंकज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान जारी है।
error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले