मतदाता जागरूकता अभियान: मत है अधिकार, न जाए बेकार

मतदाता जागरूकता अभियान: मत है अधिकार, न जाए बेकार

Share with
Views : 197

*TODAY आज तक से विभीषण तुरी की रिपोर्ट*

प्रखंड क्षेत्र के घोड़बहियार पंचायत के हरी पंडित बोलबम इंटर कॉलेज में जीविका की ओर से मतदाता जागरूकता अभियान के लिए रंगोली,भाषण एवं रैली कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।इस मौके पर जीविका बीपीएम तौहीद काजमी का कहा की चुनावों का मकसद हम अपने देश और राज्य के लिए अच्छे प्रतिनिधियों का चयन करना होता है ताकि देश में या राज्य में अच्छी सरकार का गठन किया जा सके।इस लोकतंत्र में मतदान से हमें सरकार चुनने का मौका मिला है। इसलिए चुनाव में हर मतदाता को अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग जरूर करना चाहिए।  

किसी भी तरह के लालच में आकर वोट नहीं करना चाहिए। यह देश लोगों की ओर से चुनी गई सरकार से चलता है।वोट का अधिकार हमें बहुत ही संघर्ष के बाद मिला है। इसलिए देश के हरेक नागरिक को वोट डालना दायित्व बनता है। प्रत्येक मतदाता को अपने वोट का इस्तेमाल हर हालत में करना चाहिए। 

इस मौके पर सामुदायिक समन्वयक सूचित कुमार साह ,नारी विकास संकुल संघ के अध्यक्ष सरस्वती रानी के अलावे प्रीति कुमारी, पिंकी कुमारी, नीलम ,गीता कुमारी,चांदनी कुमारी,अंजनी,सोनी कुमारी , एस जे वाई एमआरपी जीवलाल कुमार ,आशीष कुमार पंडित सहित अन्य मौजूद  रहे।

error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले