बांका का आर्मी जवान जम्मू कश्मीर में हुआ शहीद,5 महीने पहले हुई थी शादी, लोगों ने किया शहादत को नमन।

बांका का आर्मी जवान जम्मू कश्मीर में हुआ शहीद,5 महीने पहले हुई थी शादी, लोगों ने किया शहादत को नमन।

Share with
Views : 1405
TODAY आज तक, से दिव्यांशु राठौर की रिपोर्ट:

"बांका के शंभूगंज पकरिया गांव के आर्मी जवान सौरभ शर्मा जम्मू कश्मीर के बारामूला में रविवार को शहीद हो गया. मंगलवार तक उनके शव के आने की संभावना। शहीद अनुज 2017 में आर्मी में ज्वाईन किया था. लोगों ने उनके शहादत को नमन किया. बांका में शोक की लहर हर ओर है."
शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र के पकरिया निवासी सचिदानंद शर्मा का आर्मी जवान सौरभ कुमार शर्मा(30) की जम्मू कश्मीर के बारामुला में मौत हो गई. पकरिया गांव में भी मातमी सन्नाटा पसर गया.

सचिदानंद के सात संतानों में सबसे छोटा बेटा सौरभ था. करीब पांच माह पहले सौरभ शर्मा की शादी मुंगेर जिले के ईटहरी गांव में स्वीटी कुमारी से हुई थी. परिजनों ने बताया कि 2017 में सौरभ की नौकरी थल सेना में बतौर जवान के रूप में हुई. जम्मू कश्मीर के वाडामुला के आरआर में सौरभ पिछले कई माह से तैनात था.

वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी नीतिश कुमार, थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि घटना बेहद दुखद है. इस घटना पर पंचायत के मुखिया डॉ दीपक कुमार, व्यापार मंडल के अध्यक्ष अंबुज सिंह, पूर्व सैनिक रोशन सिंह राठौड़ और सामाजिक कार्यकर्ता, शिक्षा सेवक लक्ष्मण रजक सहित अन्य ने दुख व्यक्त की है. पीड़ित परिजनों सहित ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार देर शाम तक सौरभ शर्मा का पार्थिव शरीर पकरिया गांव आने की उम्मीद है.
error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले